गोवा में ट्रक घाटी में गिरा, पांच बच्चों समेत 13 लोग जख्मी

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दक्षिण गोवा जिले में एक ट्रक के घाटी में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा पांच बच्चों समेत 13 लोग जख्मी हो गए। वहां से गुजर रहे मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी पीड़ितों की मदद की। पुलिस ने रविवार को बताया कि हादसा शनिवार रात को क्यूपेम नगर में हुआ। सावंत और समाज कल्याण मंत्री सुभाष पी. देसाई चुनाव प्रचार के बाद इसी मार्ग से गुजर रहे थे और उन्होंने अपनी कारों से उतरकर पीड़ितों की मदद की।

पेशे से आयुर्वेदिक चिकित्सक सावंत ने पीड़ितों की नब्ज़ जांची जबकि देसाई घाटी में उतरे और उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से पीड़ितों को निकालने में मदद की। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चालक का ट्रक से नियंत्रण खो गया और वह घाटी में जा गिरा। उन्होंने बताया कि पीड़ित गाड़ी के अंदर फंस गए। अधिकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 13 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिनमें पांच बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं।
 


वहां से गुजर रहे मुख्यमंत्री सावंत और देसाई भी पुलिस, अग्निशमन एवं आपात सेवा के कर्मियों और स्थानीय लोगों के साथ बचाव कार्य में शामिल हुए। अधिकारी ने बताया कि घायलों को ट्रक से निकाला गया और उन्हें एंबुलेंस और पुलिस की गाड़ियों से पणजी के पास गोवा मेडिकल कॉलेज भेजा गया। इस दौरान देसाई उनके साथ थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News