ड्रम बजा रहे बच्चे के मुंह में TRS नेता ने डाल दी नोटों की गड्डी, लोगों ने लगाए 'जयकारे'

Tuesday, Jul 30, 2019 - 01:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सत्ता के नशे में चूर नेताओं की दबंगई के मामले आये दिन सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के एक नेता का भी सामने आया है, जहां वह मासूम के मुंह में नोटों की गड्डी ठूंसते नजर आ रहे हैं। इस शर्मनाक घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद नेता की जमकर आलोचना हो रही है। 


जानकारी के अनुसार तेलंगाना के सत्तारूढ़ दल के वरिष्ठ नेता, टी पद्मा राव गौड  सिकंदराबाज में आयोजित बोनालू उत्सव में अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। इस दौरान राव उत्सव में ड्रम बजा रहे एक बच्चे के मुंह में 500 रुपये के नोटों की गड्डी ठूंसने लगते हैं। यही नहीं व​हां मौजूद लोग उन्हे रोकने की बजाय तालियां बजा कर जयकारे लगा रहे हैं। 


वही वीडियो सामने आने के बाद TRS नेता की काफी आलोचना हो रही है। हालांकि राव के अनुसार इसमें कुछ भी गलत नहीं था, यह तेलंगाना संस्कृति का एक हिस्सा है जिसमें उत्सव में भाग लेने वाले बच्चों को पैसे देकर हम प्रोत्साहित किया जाता है। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय समाज में शादियों में भी यह चलन आम है। जिस तरह से यह बच्चा ड्रम बजा रहा था, उससे मैं काफी प्रभावित हुआ और इसलिए मैंने उसे पुरस्कार दिया।
 

vasudha

Advertising