डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हुई Triumph Daytona 660 बाइक, जल्द देगी भारतीय बाजार में दस्तक

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 03:09 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Triumph India जल्द ही नई बाइक Daytona 660 लेकर आ रही है। यह बाइक पहले से ही भारत की वेबसाइट पर लिस्टेड है और अब यह डीलरशिप पर भी पहुंचना शुरू हो गई है। Triumph Daytona 660 जून के अंत या जुलाई की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है। उम्मीद है कि ट्रायम्फ की लाइनअप में डेटोना सबसे महंगी 660 सीसी बाइक होगी। इसका मुकाबला कावासाकी निंजा 650 से होगा। 

 

पावरट्रेन

PunjabKesari

Triumph Daytona 660 में 660 सीसी, इन-लाइन थ्री-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो 240-डिग्री फायरिंग ऑर्डर का उपयोग करता है। हालांकि, ट्रायम्फ ने इंजन को फिर से ट्यून किया है। यह अब 93.70 बीएचपी की अधिकतम पावर और 69 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ब्रेकिंग के लिए आगे-पीछे डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलती है। यह 200 से 220 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड से दौड़ने में सक्षम है।


फीचर्स

PunjabKesari
इस बाइक में 3 राइड मोड- रेन, रोड और स्पोर्ट मिलते हैं। सस्पेंशन के लिए आगे USD फोर्क्स और पीछे मोनोशॉक यूनिट मिलता है। स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ TFT स्क्रीन, स्प्लिट-सीट और क्लिप-ऑन हैंडलबार के साथ आरामदायक राइडिंग पोजीशन, ट्रैक्शन कंट्रोल, ABS जैसी सुविधाएं मिलने की उम्मीद है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News