ट्रिपल तलाक के जवाब में ट्रिपल मोदी, BJP ने शेयर किया कार्टून

Tuesday, Jul 30, 2019 - 10:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राज्य सभा में मोदी सरकार ने इतिहास रचते हुए तीन तलाक बिल पास करा दिया। मंगलवार को रविशंकर प्रसाद ने मुस्लिम महिला (विवाह पर अधिकारों का संरक्षण) विधेयक, 2019 बहस और पारित करने क लिए राज्यसभा में पेश किया था। तीन तलाक बिल पास होने के बाद बीजेपी ने ट्विटर हैंडल पर एक कार्टून शेयर किया। 

बीजेपी के इस कार्टून को खूब लाइक और शेयर किए जा रहे हैं। इस कार्टून को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'नो मोर तलाक-तलाक-तलाक'. बीजेपी ने जो कार्टून शेयर किया है इसमें एक महिला को उसका पति तीन तलाक देता दिखाई दे रहा है, जिसके बाद महिला अपने पति के सिर पर हथौड़ा मारते हुए बोल रही है मोदी-मोदी-मोदी। मंगलवार को शाम 7.25 बजे बीजेपी ने इस कार्टून को ट्वीट किया था, जिसके बाद अभी तक इसे एक हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है। जबकि पांच हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक दिया है। 

बता दें कि राज्यसभा में बिल के पक्ष में 99 और विपक्ष में 84 वोट पड़े। अब इस बिल को राष्ट्रपति के पास भेजा जाएगा। वहीं, इससे पहले राज्यसभा में तीन तलाक बिल को सेलेक्ट कमेटी के पास भेजने का प्रस्ताव वोटिंग के बाद गिर गया। प्रस्ताव के पक्ष में 84 और विपक्ष में 100 वोट पड़े थे। बिल का विरोध करने वाली कई पार्टियां वोटिंग के दौरान राज्यसभा से वॉकआउट कर गई थीं।


 

Pardeep

Advertising