पश्चिम बंगाल: ‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडों' ने मेरे निवास पर बम फेंके : विधायक तापसी मंडल

Friday, Jan 29, 2021 - 05:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की विधायक तापसी मंडल ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव से पहले स्थानीय लोगों में ‘डर का माहौल पैदा करने' की कोशिश के तहत ‘‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडों'' ने पूर्व मेदिनीपुर में उनके निवास पर देशी बम फेंके। हाल ही में माकपा से भाजपा में शामिल हुईं हल्दिया की विधायक ने उम्मीद जतायी कि पुलिस इस मामले में जरूरी कार्रवाई करेगी।

तीन बम फेंके
उन्होंने कहा, ‘(शुक्रवार को) तड़के तीन बजे एक जोरदार धमाके की आवाज से मेरी नींद खुली। मैंने दुर्गाचौक स्थित अपने निवास के आसपास के क्षेत्र से कुछ लोगों को भागते देखा, उन्होंने तीन बम फेंके थे लेकिन उनमें दो नहीं फटे एवं वे आवासीय परिसर के अंदर पड़े थे। ऐसा भय का माहौल पैदा करने के लिए किया गया।' स्थानीय तृणमूल नेताओं ने इस घटना में किसी तरह के संबंध से इनकार किया। मंडल ने कहा कि उन्होंने पुलिस से मदद मांगी जिसके बाद दोनों बम निष्क्रिय किये गये।

हल्दिया में राजनीतिक अशांति नजर आ रही है
उन्होंने कहा, ‘मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। मैं आशा करती हूं कि पुलिस तृणमूल कांग्रेस के गुंडों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।' एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। भाजपा के सूत्रों का कहना है कि जब से शुभेंदु अधिकारी सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ गये हैं तब से हल्दिया में राजनीतिक अशांति नजर आ रही है। अधिकारी का इस क्षेत्र में अच्छा-खासा दबदबा है।

 

 

rajesh kumar

Advertising