ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #ToiletChorNitish, पढ़ें मजेदार ट्वीट

Monday, Nov 06, 2017 - 06:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार में शौचालय बनाने के नाम पर एक बड़ा घोटाला उजागर हुआ है जिसके बाद से राजनीति गरमा गई है। राजद और जेडीयू एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टॉइलट चोर तक बता दिया। उन्होंने इस मामले में चुटकी लेते हुए लिखा कि तथाकथित चारा घोटाले में ई लोग बोलते थे, लालू चारा खा गए। अब शौचालय घोटाले में वो क्या बोलेंगे, नीतीश क्या खा गए? 


लालू के इस हमलों के बाद सोशल मीडिया पर ‘टॉइलट चोर नीतीश’ ट्रेंड करने लगा। इस घोटाले को लेकर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि बिहार, यूपी और एमपी में योजनाएं केवल घोटाले के लिए लागू होती हैं। एक यूजर ने लिखा कि ट्विंकल-ट्विंकल लिटल स्टार, टॉयलेट खा गया मोदी का यार।


गौरतलब है कि ये घोटाला लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग का है और इसके मुख्य आरोपी है विनय कुमार सिन्हा जिन्होंने कार्यपालक अभियंता रहते हुए 2012 से 2015 तक दस हजार शौचालय के नाम पर पैसों का घोटाला किया है। इस बात का खुलासा विभागीय जांच के दौरान पटना के जिला अधिकारी द्वारा किया गया। इसी मुद्दे को लेकर नीतीश कुमार को ट्विटर पर घेरा जा रहा है।

 

 

 

 

Advertising