केजरीवाल ने परोसी पार्टी नेताओं को 12000 खाने की थाली, ट्विटर यूजर्स ने ऐसे ली क्लास

Sunday, Apr 09, 2017 - 12:43 PM (IST)

नई दिल्लीः आम आदमी की बात करने वाली AAP इन दिनों कई मुद्दों को लेकर विपक्षी दलों और आम जनता के निशाने पर है। ताजा मामला केजरीवाल सरकार की पहली सालगिरह पर दी गई पार्टी का है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में परोसी गई एक-एक थाली 12 हजार रुपए से ज्यादा की थी। जिस पार्टी पर सवाल उठ रहे हैं उसे केजरीवाल के घर पर 12 फरवरी, 2016 को आयोजित किया गया था।

 

यह मामला सामने आने के बाद ट्विटर पर #दिल्ली_का_कचरा_Kejri ट्रेंड करने लग गया। ट्विटर यूजर्स ने केजरीवाल की खूब क्लास लगाई है। इतना ही नहीं यूजर्स ने पोल भी बनाए जिस पर कमेंट करने को कहा गया है कि केजरीवाल कौन है दिल्ली_का_कचरा या दिल्ली_की_शान_केजरीवाल। इस पोल पर 71% लोगों ने केजरीवाल को दिल्ली_का_कचरा बताया है। खाने की प्लेट से लेकर शुंगलू रिपोर्ट तक केजरीवाल को ट्विटर यूजर्स ने घेरा है और सवाल किए हैं।



बता दें कि आप ने पार्टी की सालगिरह में रखी पार्टी में विधायक से लेकर मंत्री और समर्थक शरीक हुए थे। इस पार्टी का एक बिल सामने आया है जिसमें पार्टी में परोसी गई 30 थालियों के लिए 12 हजार 20 रुपए प्रति थाली के हिसाब से 3,60,600 रुपए चार्ज किए गए हैं।

36 हजार 60 रुपए के सर्विस चार्ज समेत कुल बिल तकरीबन 4 लाख का बना है। सत्ता के गलियारों में यह चर्चा आम है कि इतनी महंगी थालियां प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति की ओर से दी जाने वाली पार्टियों में भी नहीं परोसी जातीं।’’ दूसरी ओर  शुंगलू समिति को लेकर भी केजरीवाल की काफी किरकरी हुई है।

Advertising