Video: सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों का बवाल, कपड़े उतारकर की अश्लील हरकतें

Thursday, Nov 15, 2018 - 04:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  हाल ही में दिल्ली के वज़ीराबाद में खुला सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के साथ ही गलत वजहों से सुर्खियों में आ गया है। लोग जान हथेली पर रखकर यहां सेल्फी ले रहे हैं, जिसके चलते यह अब ख़तरनाक सेल्फी ब्रिज में तब्दील होता जा रहा है। वहीं, इसी बीच सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों के निर्वस्त्र होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



वीडियो में दिखाई दे रहा हे कि किन्नर सिग्नेचर ब्रिज पर अपने कपड़े उतार रहे हैं और डांस कर रहे हैं। इस कारण राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। किन्नरों की अश्लील हरकतों के कारण काफी देर तक जाम लग गया। आशंका यह है कि यह वही ग्रुप है, जिसने तीन महीने पहले हौज खास में नग्न होकर रोड पर हंगामा किया था। ये पहले भी भजनपुरा व वजीराबाद पुल के आसपास देखे जा चुके हैं।


वहीं, वीडियो के वायरल होने के बाद न्यू उस्मानपुर पुलिस ने देर रात कई किन्नरों के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के एक आला अफसर ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। पुलिस ने सिग्नेचर ब्रिज पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। इससे पहले कुछ लोगों ने कहा था कि पुल पर पुलिस की मौजूदगी पर्याप्त नहीं है। 

vasudha

Advertising