अहमद पटेल की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर शुरू हुआ ट्रेंड, CM रुपाणी ने लगाए थे आरोप

Friday, Oct 27, 2017 - 11:53 PM (IST)

नई दिल्लीः गुजरात में गिरफ्तार आईएस आतंकी के कांग्रेस नेता अहमद पटेल से संबंध के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर पटेल की गिरफ्तारी को लेकर ट्रेंड जोर पकड़ने लगा है। इस पर बीजेपी की आईटी विंग भी सोशल मीडिया के इस ट्रेंड को खूब भुना रही है। 

बता दें, कांग्रेस सांसद अहमद पटेल पर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने गंभीर आरोप लगाया है। रूपाणी ने कहा कि भरूच के अस्पताल से जिन आईएस आतंकियों की गिरफ्तारी हुई है, अहमद पटेल उस अस्पताल के ट्रस्टी रहे हैं। 

मिशन 2019 नामक यूजर ने लिखा कि, वे जातिवाद के आधार पर आपको विभाजित करने का प्रयास करेंगे।आपको आतंकवाद पर बरकरार रखना चाहिए, एकता में अटूट शक्ति।

इसी तरह ट्वीटर ने कहा कि अगर देश में छोटी सी किसी घटना के लिए विपक्ष सीधे मोदी को जिम्मेदार ठहराता है तो अब इसके लिए भी सोनिया गांधी जिम्मेदार होनी चाहिए।

एक यूजर अपना सारा गुबार मीडिया पर ही उतार दिया। उनका कहना था कि अहमद पटेल के अस्पताल में 2 आतंकवादियों के आश्रय पर मीडिया में कोई आक्रोश नहीं है।

हालांकि कांग्रेस ने सफाई दी है कि अहमद पटेल ने इस अस्पताल से साल 2014 में इस्तीफा दे दिया है। इतना ही नहीं, साल 2016 में तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से अस्तपाल का उद्घाटन करवाया था।

Advertising