Pulwama Terror Attack: देशभर में गम और गुस्सा, मुंबई में रोकी गई ट्रेनें

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 01:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में पालघर जिले के नालासोपारा में प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने पुलवामा आतंकवादी हमले के विरोध में शनिवार को रेलवे पटरियों को अवरुद्ध कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि प्रदर्शनकारी सुबह करीब आठ बजकर 20 मिनट पर रेलवे पटरियों पर पहुंचे और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए। प्रदर्शन के कारण मार्ग पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई।


पश्चिमी रेलवे ने एक ट्वीट में कहा कि कई प्रदर्शनकारियों ने नालासोपारा में पटरियों को अवरुद्ध कर दिया जिसके कारण नालासोपारा और उसके आगे ट्रेन सेवाएं बाधित हुईं। जीआरपी, आरपीएफ लोगों को मनाने, पटरियां खाली कराने और ट्रेन सेवा बहाल करने के प्रयास कर रही है। पश्चिमी रेलवे के मुख्य प्रवक्ता रविंदर भाकर ने बताया कि प्रदर्शन सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर शुरू हुआ जब लोग रेलवे पटरियों पर आए और ट्रेनों की आवाजाही अवरूद्ध कर दी।
PunjabKesari

नालासोपारा और विरार स्टेशनों के बीच ट्रेन नहीं चल रही है जबकि वसई से चर्चगेट के बीच सेवाएं सामान्य हैं। प्रदर्शनरत भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों को बुलाया गया है। प्रदर्शनकारियों ने ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए। आतंकवादी समूहों को शरण देने के लिए पड़ोसी देश के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesari
प्रवक्ता ने कहा कि दर्शन से लंबी दूरी की ट्रेनों पर भी असर पड़ सकता है।  जम्मू कश्मीर में वीरवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे और पांच अन्य घायल हुए थे। जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने पुलवामा जिले में 100 किलोग्राम से अधिक विस्फोटकों से भरे एक वाहन को सुरक्षाबलों की बस से टकरा दिया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News