दिल्ली में दर्दनाक हादसा, बाल्टी में डूबकर 11 महीने के मासूम की मौत

Saturday, Jul 04, 2020 - 03:36 AM (IST)

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां घर के अंदर 11 महीने के एक मासूम बच्चे की बाल्टी में डूब जाने के कारण मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हादसे के वक्त सो रहे थे रफीक के माता-पिता
हादसा दिल्ली के मंडावली इलाके का है। जहां 11 महीने का एक मासूम बच्चा बाल्टी में डूब गया और उसकी मौत हो गई। बच्चे का नाम रफीक था। दरअसल, जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त रफीक के माता-पिता सो रहे थे। बच्चे के माता-पिता को पता भी नहीं चला कि कब उनका बेटा नींद से उठा और घुटनों के बल चलता हुआ बाल्टी में गिर गया। 

जब बच्चे की मां की नींद खुली तो उसने देखा कि उसका बेटा बिस्तर पर नहीं है। जिसके बाद वो घबराकर उठी और आसपास बच्चे को खोजा। हालांकि उसे कहीं भी उसका बेटा नजर नहीं आया। इसके बाद उसकी निगाह बाल्टी पर गई, जहां रफीक सिर के बल बाल्टी में उल्टा पड़ा हुआ था। 

ये देखते ही मां के होश उड़ गए। मां ने तुरंत चीख पुकार मचाई तो पड़ोसी वहां इकट्ठा हो गए। इसके बाद पड़ोसियों के साथ बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। इस घटना के जानकारी मंडावली पुलिस को भी दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही दूसरी तरफ मां समेत पूरा परिवार इस हादसे के बाद से ही सदमे में है।

Pardeep

Advertising