बीटिंग द रिट्रीट के चलते दिल्ली के कई रास्ते रहेंगे बंद, अपनाएं ये डायवर्जेंस

Monday, Jan 28, 2019 - 06:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ‘बीटिंग रिट्रीट’ के अभ्यास और कुछ क्लस्टर बसों के खराब हो जाने के कारण मध्य दिल्ली में सोमवार को प्रमुख चौराहों पर जाम लग गया। दिल्ली यातायात पुलिस अपने ट्विटर हैंडल के जरिए यात्रियों को लगातार इस बारे में ताजा जानकारी दे रही है। 


‘बीटिंग रिट्रीट’ अभ्यास के चलते मध्य दिल्ली में कुछ सड़कों पर यातायात रोक दिया गया है। गौरतलब है कि बीटिंग रिट्रीट के साथ ही गणतंत्र दिवस समारोह का समापन होता है। यात्रा परामर्श के मुताबिक, विजय चौक के रास्ते वाहनों का आवागमन दोपहर साढ़े तीन बजे से लकर रात साढ़े नौ बजे तक बंद रहेगा। इसमें कहा गया कि रफी मार्ग, रायसीना रोड, कृष्ण मेनन मार्ग, सी हेक्सागॅन और दारा शिकोह रोड भी बंद रखा जाएगा।  


पंपोश एनक्लेव में एक क्लस्टर बस के खराब हो जाने से नेहरू प्लेस से चिराग दिल्ली की ओर जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। एक यात्री ने ट्वीट किया कि दिल्ली छावनी (सदर बाजार रोड) में काफी जाम है। दिल्ली से नोएडा आने-जाने के रास्ते में पडऩे वाले कालिंदी कुंज में भी जाम है। 


विकास मार्ग पर स्थित यमुना पुल पर डीटीसी की एक बस खराब हो गई, जिससे वहां भी अन्य वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई। परामर्श में अकबर रोड, अशोका रोड, तिलक मार्ग, केजी मार्ग, पृथ्वीराज रोड, मथुरा रोड, शाहजहां रोड, शेरशाह सूरी मार्ग, भैरो मार्ग और पुराना किला रोड पर जाने से लोगों को बचने को कहा गया है।
 

vasudha

Advertising