टमाटर हुआ महंगा, तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़...zomato ने भी खूब लिए मजे

Thursday, Nov 25, 2021 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के अधिकांश शहरों में टमाटर की खुदरा कीमतें 80 रुपए प्रति किलोग्राम के आसपास चल रही हैं, लेकिन सरकारी आंकड़ों के अनुसार, व्यापक बारिश के कारण कुछ दक्षिणी राज्यों में इसका खुदरा भाव 120 रुपए प्रति किलोग्राम तक पहुंच गया है।

वहीं टमाटर की कीमतें बढ़ते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी है। सोशल मीडिया पर लोग मीम्स शेयर कर रहे हैं। zomato ने भी टमाटरों की बढ़ती कीमतों पर ट्वीट किया है। zomato ने ट्वीट किया कि दोस्तों टमाटर के दाम बढ़े हैं, प्लीज कही गलती से zomato के लिए रिव्यू मत दे देना।

वहीं make my trip भी ट्वीट करने से पीछे नहीं रहा। make my trip ने ट्वीट किया कि बहुत जल्दी Tomato price >Manali trip। सोशल मीडिया पर #TomatoPrice , #Tomato बुधवार से ही ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स ने लिखा कि टमाटर की कीमत तो पेट्रोल और डीजल से भी आगे निकल गई। #TomatoPrice के साथ ही लोग अपने दिल की भड़ास भी निकाल रहे हैं।

बता दें कि चेन्नई में टमाटर का खुदरा भाव 100 रुपये प्रति किलो, पुडुचेरी में 90 रुपये प्रति किलो, बेंगलुरु में 88 रुपए प्रति किलो और हैदराबाद में 65 रुपये प्रति किलो हो गया है। केरल में टमाटर की खुदरा कीमतें कोट्टायम में 120 रुपए प्रति किलो, एर्नाकुलम में 110 रुपए प्रति किलो, तिरुवनंतपुरम में 103 रुपए प्रति किलो बिक रहा है।

Seema Sharma

Advertising