तोगडिय़ा बोले- देश में बेटियां सुरक्षित नहीं और PM कर रहे विदेशी दौरे

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 05:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क: विश्व हिन्दू परिषद छोड़ने के बाद से प्रवीण तोगडिय़ा मोदी सरकार पर हमलावर हैं। मंगलवार को अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठने जा रहे विहिप के पूर्व नेता ने कहा कि देश में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं और पीएम मोदी विदेश के दौरे कर रहे हैं। इस बीच विश्च हिंदू परिषद के प्रदेश प्रवक्ता ने तोगडिय़ा के समर्थन में आते हुए दावा किया कि पूरी गुजरात इकाई उनके साथ है। 

सरहद पर जवान असुरक्षित
तोगडिय़ा ने संवाददाताओं से कहा कि आज सरहद पर हमारे जवान सुरक्षित नहीं हैं। किसान खुदकुशी कर रहे हैं और बेटियां अपने घरों में सुरक्षित नहीं हैं और फिर भी हमारे प्रधानमंत्री विदेश यात्रा पर निकल गये हैं। मोदी आज स्वीडन और ब्रिटेन की पांच दिवसीय यात्रा पर रवाना हुए हैं। 

कल अनशन करेंगे तोगडिय़ा
बता दें कि विहिप के नए अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष वी एस कोकजे को चुने जाने के बाद तोगडिय़ा ने संगठन छोड़ दिया था। चुनाव में कोकजे ने उनके उम्मीदवार राघव रेड्डी को पराजित किया। तोगडिय़ा अब एक तरह से शक्ति प्रदर्शन करते हुए अनशन पर बैठेंगे। गुजरात विहिप के प्रवक्ता जय शाह ने दावा किया कि विहिप के पूर्व नेता का समर्थन करने वाले करीब 5000 जिला स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं ने संगठन छोड़ दिया है।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News