आज जम्मू-कश्मीर में तीन नेताओं को किया जाएगा रिहा (पढ़ें 10 अक्टूबर की खास खबरें)

10/10/2019 1:48:34 AM

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): जम्मू-कश्मीर प्रशासन राज्य का विशेष दर्जा पांच अगस्त को समाप्त किए जाने के बाद से हिरासत में लिये गये तीन नेताओं को आज रिहा करेगा। अधिकारियों ने बुधवार रात यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यावर मीर, नूर मोहम्मद और शोएब लोन को एक शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करने समेत विभिन्न आधार पर रिहा किया जाएगा। 
PunjabKesari
अमित शाह चार जनसभाओं को करेंगे संबोधित
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह सांगली, सोलापुर, उस्मानाबाद और लातूर में जनसभाएं करेंगे। इसके अलावा पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा नांदेड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा के लिए मतदान होगा।
PunjabKesari
आज से जियो से कॉलिंग पर लगेगा शुल्क
अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने उपभोक्ताओं से किसी अन्य कंपनी के नेटवर्क पर कॉल करने पर छह पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क लेने की घोषणा की है। यानी जियो के उपभोक्ताओं द्वारा प्रतिद्वंद्वी एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के नेटवर्क पर कॉल के लिए उनसे छह पैसे प्रति मिनट का शुल्क लिया जाएगा। 
PunjabKesari
ईयू प्रमुख से मिलेंगे वार्ताकार माइकल बर्नियर
ब्रिटेन के ब्रेक्जिट मंत्री स्टीव बार्कले आज ब्रसेल्स में यूरोपीय संघ (ईयू) के प्रमुख वार्ताकार माइकल बर्नियर से मुलाकात करेंगे। ईयू से ब्रिटेन के निकलने पर हो रही बातचीत महत्वपूर्ण स्तर पर है। प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा, ‘‘वे एक सप्ताह की तकनीकी वार्ता के बाद स्थिति पर चर्चा करेंगे।'' 
PunjabKesari


Yaspal

Related News