ममता सरकार के खिलाफ आज जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करेगी भाजपा (पढ़ें 15 मई की खास खबरें)

Wednesday, May 15, 2019 - 05:32 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): भारतीय जनता पार्टी आज ममता बनर्जी के खिलाफ जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन करेगी। हाल ही में पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं पर बढ़ते हमले के बाद बीजेपी ने चुनाव आयोग से गुहार लगाई है कि पश्चिम बंगाल में अतिरिक्त केंद्रीय बल की तैनाती की जाए। वहीं, मंगलवार को अमित शाह के रोड शो के दौरान भी कई जगह आगजनी और हिंसा की खबरें सामने आईं।

तीन राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे। वह यहा चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सुबह करीब साढ़े 10 बजे बिहार के पालीगंज में चुनावी रैली करेंगे। इसके बाद वह पड़ोसी राज्य झारखंड के देवघर में दोपहर 12:45 बजे चुनावी जनसभा करेंगे। पीएम दोपहर 3:25 बजे पश्चिम बंगाल के बशीरघाट में और शाम पांच बजे डायमंड हार्बर में चुनावी सभा करेंगे।

मध्य प्रदेश दौरे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। यहां वह दो जनसभाएं को संबोधित करेंगे। शाह सुबह साढ़े 11 बजे धार के मनावर में चुनावी जनसभा करेंगे। इसके अलावा वह दोपहर करीब डेढ़ बजे अलीराजपुर में रैली करेंगे। इससे पहले अमित शाह सुबह 10 बजे वाराणसी के होटल सूर्या में एक प्रेस वार्ता करेंगे।

वाराणसी में रोड शो करेंगे प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक रोड शो करेंगी। करीब तीन हफ्ते पहले अपना नामांकन-पत्र दाखिल करने से पहले मोदी ने यहां रोड शो किया था। कांग्रेस नेताओं ने यहां बताया कि पार्टी की स्थानीय इकाई ने प्रियंका के रोड शो में भीड़ जुटाने के लिए व्यापक योजना बनाई है। रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) के गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा और दशाश्वमेध घाट पर जाकर खत्म होगा।

आज राजस्थान में गैंगरेप पीड़िता से मिलेंगे राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के अलवर में सामूहिक बलात्कार पीड़िता दलित युवती और उसके परिवार से आज मुलाकात करेंगे। कांग्रेस महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने ‘पीटीआई भाषा' को बताया कि गांधी आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे अलवर के थानागाजी इलाके पहुंचेंगे जहां वह पीड़िता और उसके परिवार से मुलाकात करेंगे।

खेल
क्रिकेट : ट्वंटी-20 मुंबई लीग-2019

क्रिकेट : सौराष्ट्र प्रीमियर लीग-2019
फुटबाल : यू.ई.एफ.ए. यूरोपा लीग-2018/19

Yaspal

Advertising