आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

Thursday, Mar 07, 2019 - 12:19 AM (IST)

रायपुरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बृहस्पतिवार को रायपुर में कार्यकर्ताओं संबोधित करेंगे। राज्य में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने बुधवार को यहां बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बृहस्पतिवार को एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुंच रहे हैं।

नेताओं ने बताया कि शाह दोपहर दो बजे विशेष विमान से रायपुर विमानतल पहुंचेंगे जहां से वह ढ़ाई बजे इंडोर स्टेडियम बूढ़ापारा पहुंचेंगे। शाह स्टेडियम में रायपुर, दुर्ग, महासमुंद और राजनांदगांव लोकसभा के शक्ति केन्द्र प्रभारियों के सम्मेलन में शामिल होंगे। सम्मेलन के बाद वह शाम को दिल्ली रवाना होंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान राष्ट्रीय महामंत्री संगठन राम लाल, छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

भाजपा नेताओं ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भाजपा अध्यक्ष शाह के आगमन को लेकर उत्साहित हैं। शाह के विमानतल पहुंचने पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शाह का मोटर सायकल रैली से अगवाई करते हुए विमानतल से इंडोर स्टेडियम कार्यक्रम स्थल तक जाएंगे।

Yaspal

Advertising