रैली के बाद टीएमसी ने दिया अमित शाह को 72 घंटे का अल्टीमेटम

Saturday, Aug 11, 2018 - 10:49 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित किया। वहीं टीएमसी नेता डेरेक-ओ-ब्रायन ने शाह की रैली को फ्लॉप शो करार दिया है। इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष ने अपनी रैली के दौरान राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। एनआरसी मुद्दे के बाद शाह ने हली बार कोलकात में रैली की और कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिये ही टीएमसी का वोट बैंक हैं।



अमित शाह की रैली को फ्लॉप शो बताते हुए टीमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन के कहा कि उन्होंने बंगाल का अपमान किया है। वह बंगाल की संस्कृति को नहीं समझते और उन्होंने अपने ढूठ से बंगाल का अपमान किया है, अगर वह अगले 72 घंटे में माफी नहीं मांगते तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।



शाह ने अपनी रैली के दौरान कहा कि एक समय था जब ये बांग्लादेशी घुसपैठिये कम्युनिस्ट पार्टी का वोटबैंक थे। उस वक्त ममता बनर्जी ने लोकसभा में हंगामा किया और बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस भेजने की मांग की, लेकिन अब वही घुषपैठिये टीएमसी का वोटबैंक बन गए हैं। उन्होंने कहा कि ममता और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष यह स्पष्ट करें कि आप देश को आगे रखना चाहते हैं या वोटबैंक को। असम अकॉर्ड को राजीव गांधी ने बनाया। उस समय कांग्रेस को कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन आज वोटबैंक के चक्कर में राहुल गांधी अपना मत स्पष्ट नहीं करते।

Yaspal

Advertising