TMC ने कुंतल घोष और शांतनु बनर्जी को पार्टी से निकाला, शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में ED ने किया है गिरफ्तार

Tuesday, Mar 14, 2023 - 05:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में टीएमसी पार्टी ने कुंतल घोष और शांतनु बनर्जी को पार्ट से निष्कासित कर दिया है। टीएमसी नेता शशि पांजा ने इस बात की जानकारी दी है। शशि पांजा ने बताया कि टीएमसी नेताओं कुणाल घोष और शांतनु बनर्जी को पार्टी से निकाल दिया गया है। इन दोनों नेताओं को प्रवर्तन निदेशालय ने शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार किया था। 

तृणमूल ने कभी भी दोषियों का समर्थन नहीं किया- शशि पांजा
शशि पांजा ने कहा, 'तृणमूल ने कभी भी दोषियों का समर्थन नहीं किया। बल्कि हम चाहते हैं कि इस भ्रष्टाचार की जांच में तेजी आए। इसका शीघ्र समाधान किया जाए। जिन लोगों के नाम प्रक्रिया में सामने आए उनके खिलाफ पार्टी ने कार्रवाई भी की है। तृणमूल और अन्य दलों में यही अंतर है कि तृणमूल आरोपी का समर्थन नहीं करती है लेकिन भाजपा अपने भ्रष्टाचार के आरोपी नेताओं के लिए जाहिर तौर पर जमानत मांगती नजर आई है।' पार्टी दोनों नेताओं का बहिष्कार कर रही है। इनके किसी भी काम की जिम्मेदारी पार्टी की जिम्मेदारी नहीं है।

बता दें कि, बंगाल शिक्षा घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने टीएमसी नेता शांतनु बनर्जी को 5 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। सोमवार को शांतनु बनर्जी को 11 दिनों के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया है। अब 24 मार्च को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले जनवरी में ईडी ने कांग्रेस के युवा नेता कुंतल घोष को गिरफ्तार किया था। ईडी के अधिकारियों ने घोष को उनके चिनार पार्क अपार्टमेंट में रात भर तलाशी अभियान के बाद पहले हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था। 

rajesh kumar

Advertising