TikTok स्टार्स ने कहा... सिया की मौत करती है हैरान...

Wednesday, Jul 01, 2020 - 12:36 PM (IST)

नई दिल्ली (नवोदय टाइम्स): 16 वर्षीय टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या ने युवाओं को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है क्योंकि सिया को जितनी तेजी से ख्याति मिली, उससे सभी प्रेरणा लेते थे। यही नहीं उनका भविष्य भी काफी सुनहरा था, लेकिन आत्महत्या के पीछे के असली कारण फिलहाल सामने नहीं आ रहे हैं। सिर्फ धमकी भरे फोन और सोशल मीडिया पर उनके लिए होने वाले नकारात्मक कमेंट को कारण बताया जा रहा है। ऐसे में हमने कुछ टिकटॉक स्टार से इस बारे में बातचीत की, आइए जानते हैं कि उनकी आत्महत्या को लेकर क्या कहते हैं ये लोग।

फैंस को एंटरटेन करना ध्येय, वो भी समझें : नंदिनी खन्ना 
आत्महत्या करना किसी भी समस्या का समाधान नहीं है क्योंकि जिंदगी से बड़ा कुछ नहीं होता। इसलिए मैं टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या को ठीक नहीं ठहराती, लेकिन यह भी सच है कि हम अपने समय में से अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए समय निकालते हैं। हमेशा दिमाग में रहता है कि अब क्या नया करना चाहिए, इसी ध्येय को आगे रखते हुए हम अपना काम पूरी मेहनत से करते हैं। ऐसे में अगर आप किसी ब्लॉगर या टिकटॉक स्टार की हौसला अफजाई नहीं कर सकते तो उसे ताने देने की बजाय अनफॉलो कर दें। हालांकि उनकी आत्महत्या की असली वजह सामने आना बाकी है क्योंकि वो काफी मशहूर थीं। ऐसे में यह घटना चौंकाने वाली है।'


 नकारात्मक बयानों का होता है असर: हिनांशी सेठी
मुझे पता चला कि उन्हें धमकियां मिल रही थीं, जिससे सिया काफी परेशानी थीं, लेकिन मौत को गले लगाना सही नहीं है। उनके मैनेजर ने कहा कि उनके पास नया प्रोजेक्ट था, जिस पर उनकी बात रात में हुई थी, तो ऐसे में यह तय है कि उनके पास काम था। घटना से कुछ घंटों पहले ही उसने अपनी डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

एक अच्छी डांसर और कॉमेडियन को खो दिया : महिमा सेठी
मैं सिया की बहुत बड़ी फैन थी। उनकी आत्महत्या पर मुझे यकीन नहीं हो पा रहा कि सिया जैसी टैलेंटेड लड़की सुसाइड कर सकती है। उनका कोई भी वीडियो आता था मैं जरूर देखती और लाइक करती थी। वह अच्छी कॉमेडियन और डांसर थी। टिकटॉक की वह स्टार थी।

टिकटॉक स्टार को नहीं हो सकता डिप्रैशन : गरिमा
टिक-टॉक के साथ आपकी जिंदगी और मजेदार हो जाती है। आप जिंदगी में कुछ नया तलाशते हैं। ऐसे में सिया कक्कड़ के सुसाइड की वजह डिप्रैशन बताई जा रही है। मुझे लगता है कि इतनी खुशमिजाज और टैलेंटेड लड़की डिप्रैशन की शिकार नहीं हो सकती। लॉकडाऊन में जब सबका काम-धंधा बंद था तो टिकटॉक स्टार का काम चल रहा था। 

Anil dev

Advertising