ठग मामले में उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर प्रशासन को ''अक्षम'' करार दिया, कहा- चार बार मूर्ख बनाया

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 08:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने एक ठग द्वारा प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के नौकरशाह के नाम पर आतिथ्य का आनंद उठाते रहने के मामले में शनिवार को जम्मू-कश्मीर प्रशासन को ‘अक्षम' करार दिया और दावा किया कि प्रशासन को चार बार बेवकूफ बनाया गया। गुजरात निवासी किरन पटेल ने खुद को पीएमओ में तैनात एक अतिरिक्त निदेशक (रणनीति और अभियान) के रूप में पेश किया था और अन्य सुविधाओं के अलावा बुलेटप्रूफ कार और सुरक्षा घेरा आदि का आनंद लिया।

मेरे सहयोगियों को सुरक्षा प्रदान नहीं की जाती
अब्दुल्ला ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘इतने अनुरोध के बाद भी मेरे सहयोगियों को सुरक्षा प्रदान नहीं की जाती है। जब उन्हें यात्रा करनी होती है और सुरक्षा मुहैया कराने का अनुरोध किया जाता है, तो पुलिस कहती है कि उसके पास कोई वाहन या कर्मी नहीं है।'' नेकां नेता ने कहा, ‘‘..यह ठीक है कि आपके पास वाहन नहीं है, हम शिकायत नहीं कर सकते, लेकिन जब कोई जालसाज बाहर से आता है, तो आपके पास वाहन उपलब्ध हो जाता है।''

चार बार बेवकूफ बनाया गया
उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति गुजरात से आया और उसने कह दिया कि वह पीएमओ में एक अधिकारी है, लेकिन किसी ने उसके दावे की पुष्टि नहीं की। उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें उसकी पहचान को सत्यापित करने के लिए पीएमओ को फोन करना चाहिए था या वहां से एक पत्र आया होगा। हम समझते हैं कि आपको (जम्मू-कश्मीर प्रशासन) एक बार बेवकूफ बनाया गया था, लेकिन यह कैसी अक्षम सरकार है कि आपको चार बार बेवकूफ बनाया गया।'' असम में धार्मिक मदरसों पर प्रतिबंध के बारे में अब्दुल्ला ने कहा कि किसी भी धर्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाना चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News