CAA के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, बोले- PAK और बांग्लादेश के घुसपैठियों को फेंको बाहर

Thursday, Jan 23, 2020 - 08:45 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने पुराने रंग में लौट आए हैं। अपने बेबाक बोल के लिए जाने वाले वाले राज ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि भगवा मेरे डीएनए में है। साथ ही उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के मुस्लिम घुसपैठियों को बाहर फेंक देना चाहिए।

पार्टी के झंडे का रंग बदला
बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर पार्टी के झंडे के रंग को भगवा में बदलने वाले राज ठाकरे ने मुंबई में कहा कि भगवा झंडा साल 2006 से मेरे दिल में था। हमारे डीएनए में भगवा है। मैं मराठी हूं और एक हिंदू हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुसलमान भी अपने हैं। उन्होंने इस दौरान नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया। MNS प्रमुख ने कहा कि मैं हमेशा कहते रहा हूं कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के घुसपैठियों को देश से बाहर फेंक देना चाहिए।

उद्धव सरकार पर साधा निशाना
राज ठाकरे कई बार पीएम मोदी की आलोचना भी कर चुके हैं। इसपर उन्होंने कहा कि मुझे जब लगता है कि जो उन्होंने कहा कि वो सही नहीं तो मैं उनकी आलोचना करता हूं, लेकिन जब वो अच्छा काम किए तो मैं तारीफ भी किया। वहीं महाराष्ट्र सरकार पर उन्होंने कहा कि मैं रंग बदलने वाली सरकारों के साथ नहीं जाता।

Yaspal

Advertising