PM मोदी को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस को मिला ई-मेल

Saturday, Oct 13, 2018 - 07:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  2019 के लोकसभा और विधानसभा चुनावों में मोदी लहर को रोकने के लिए एक तरफ जहां विपक्ष ने महागठबंधन की पूरी तैयारी कर ली है, तो वहीं पीएम की जान पर भी खतरा मंडरा रहा है। सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को एक ई-मेल मिला है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार यह ई-मेल असम के किसी जिले से आया है। एक लाइन के इस मेल में 2019 का जिक्रकिया गया है, साथ ही दिन और महीने के बारे में भी बताया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस ई-मेल के बाद खुफिया एजेंसियों में हड़कंप मच गया है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब पीएम को मारने की धमकी मिली हो। इससे पहले भी पुलिस को इस तरह की  चिट्ठी  मिल चुकी है। 


हाल ही में पुणे पुलिस को  एक पत्र मिला था, जिसमें नक्सलियों द्वारा चेतावनी दी गई थी कि वो पीएम मोदी को जान से मार देंगे। इसके बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सभी सुरक्षा एजेंसियों को मोदी की सुरक्षा और मजबूत करने के निर्देश दिए थे।

इसके अलावा जून 2018 में गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। वहीं, पीएम मोदी के आतंकियों के निशाने पर होने की भी सूचनाएं आती रही। 

vasudha

Advertising