गहलोत गुट के विधायकों पर मंडराया संकट! जिस होटल को बनाया आशियाना उसे उड़ाने की मिली धमकी

Tuesday, Aug 11, 2020 - 09:39 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के जैसलमेर में गहलोत गुट के विधायक और मंत्री जिस सूर्यगढ़ होटल में पिछले कई दिनों से रुके हुए है उसे बम से उडाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस एवं सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया। सूत्रों के अनुसार सूर्यगढ होटल की लैंडलाइन टेलीफोन पर एक व्यक्ति द्वारा यह धमकी दी। 

सूर्यगढ़ होटल जिसमें राजस्थान सरकार के मंत्री, विधायक, अधिकारी ठहरे हुए है। दोपहर के लेंड लाइन फोन पर काल आया जिसमें होटल को उड़ाने की धमकी दी गई। इसके बाद अलर्ट में आई पुलिस एवं खुफिया एजेंसियों ने होटल की सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी तथा आने जाने वाले वाहनों एवे व्यक्तियों पर निगरानी तेज कर दी। 


इसके बाद पुलिस सहित खुफिया तंत्र ने तत्काल प्रभाव से कारर्वाई करते हुए धमकी देने वाले को कोटा से गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार धमकी देने वालों का नाम हनुमंत हाड़ा बताया जा रहा है। फिलहाल जो बात सामने आ रही है उसमें उसके द्वारा मजाक में काल करने की बात कही है। 

बता दें कि इस होटल में सभी वीवीआईपी स्तर की सुविधाएं है। लेकिन किसी को बाहर जाने की अनुमति नहीं है। शहर से करीब 18 किमी दूर बने इस होटल के दस किमी के दायरे में आबादी नहीं है। इस होटल में सुरक्षा को लेकर कोई चूक की गुंजाइश नहीं रखी गई है। इन विधायकों के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने इस होटल को अपने हाथों में ले लिया।

vasudha

Advertising