ये वीकेंड है कुछ खास, दूर कर देगा सारी टेंशन

Friday, Jul 28, 2017 - 09:19 PM (IST)

नई दिल्लीः अगर आप भी पूरा हफ्ता काम करने के बाद टेंशन में हैं तो तैयारी कर लीजिए वीकेंड को एन्जॉय करने की। दरअसल, ये वीकेंड कुछ खास है जिसमें आप  क्रिकेट, कबड्डी और सिनेमा तीनों का मजा ले सकते हैं। 

 

क्रिकेट के फैंस

क्रिकेट के फैंस के लिए वीकेंड पर मैच देखने को मिल जाए, इससे बड़ी खुशी उनके लिए क्या होगी। कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद के अर्धशतकों की बदौलत भारत ने मैच के तीसरे दिन कुल बढ़त 500 रन के करीब पहुंचाकर श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच पर मजबूत शिकंजा कस लिया है। 



 

प्रो कबड्डी का आगाज
लोगों के दिलों में अलग जगह बनाने वाली प्रो-कबड्‌डी लीग का 5वां सीजन आज शुरू हो रहा है। पहला मुकाबला तेलुगु टाइटंस और नई टीम तमिल थलाइवा के बीच खेला जाएगा। खास बात तो यह है कि  लीग में हरियाणा की टीम पहली बार दम दिखाएगी।  इस वीकेंड के दौरान 6 मैच होंगे। 13 हफ्ते तक चलने वाली प्रो कबड्डी लीग में 12 टीमें मुकाबला करेंगी। 


 

मुबारकां और इंदु सरकार का डब्ल धमाका

वीकेंड में अपने दोस्तों या पार्टनर के साथ मूवी देखने को तो मजा ही कुछ अलग है। 
इस वीकेंड आप अर्जुन कपूर और अनिल कपूर की स्टार्र मूवी मुबारकां और इमरजेंसी पर आधारित फिल्म इंदु सरकार का लुत्फ उठा सकते हैं। जहां मुबारकां एक कॉमेडी फिल्म है वहीं आपातकाल की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म इंदु सरकार को लेकर काफी बवाल मच चुका है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि 1975 में देश में इमरजेंसी के दौरान क्या हुआ था।

Advertising