दो अंडे खिलाने के बदले होटल ने वसूले 1,700 रुपये, राहुल बोस से बोला ग्राहक- 'भाई आंदोलन करें'

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 03:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में दो केलों के लिए 442 रुपये वसूलने का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि अब मुंबई के एक होटल ने दो उबले अंडों के लिए भारी ​भरकम रकम वसूल कर ली है। मुंबई के फोर सीजन्स होटल में एक ग्राहक को दो अंडों के लिए 200 या 300 नहीं बल्कि 1,700 रुपये चुकाने पड़े। यही नहीं होटल ने आमलेट के लिए 850 और डाइट कोक के लिए 260 रुपये शुल्क लगाया। 

PunjabKesari

दरअसल कार्तिक धर नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर एक बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये। कार्तिक ने राहुल बोस को भी टैग करते हुए लिखा भाई आंदोलन करें? 

PunjabKesari

साझा किए गए बिल में यह दिखाई दे रहा है कि होटल ने दो आमलेट के लिए उनसे 1700 की कीमत वसूली है। वहीं कार्तिक का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने लिखा कि भाई पेड़ के नीचे खा लिया कर ठेले से। गरीब का भी भला होगा, तू भी इस फाइव स्टार कल्चर में और फसने से बच जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिन पहले अभिनेता राहुल बोस के साथ भी कुछ ऐसी ही घटना घटी थी। चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मेरियट होटल ने उनसे दो केलों के लिए जीएसटी लगाकर 442 रुपये वसूले थे। राहुल ने इसे लेकर एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद इस होटल पर जुर्माना लगाया गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News