संसद में राहुल गांधी पर PM मोदी का तंज- ट्यूबलाइट के साथ ऐसा ही होता है...

Thursday, Feb 06, 2020 - 06:31 PM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी आमने-सामने आ गए। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में राहुल पर चुन-चुनकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, ‘‘साथ ही बीते दिन दिए गए उनके डंडे वाले बयान पर जमकर तंज कसे, यहां तक कि पीएम मोदी ने बगैर नाम लिए राहुल गांधी को ट्यूबलाइट बता दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा ‘‘अब सूर्य नमस्कर की संख्या इतनी बढ़ा देंगे ताकि उनकी डंडे झेल सके।''' दरअसल, दिल्ली की एक चुनावी सभा में बुधवार को गांधी ने कहा था कि मौजूदा समय में जो हालात हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि छह महीने में प्रधानमंत्री को युवा डंडे मारेंगे।

मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देने के दौरान इस बयान का जिक्र किये बिना कांग्रेस नेता पर पलटवार किया।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘कांग्रेस के एक नेता ने घोषणा की है कि छह महीने में (युवा) मोदी को डंडे मारेंगे। यह काम कठिन है तो छह महीने तो लगेगा। मैं भी छह महीने में सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा। अपने आप को गालीप्रूफ बना दिया है। इतनी सूर्य नमस्कार करूंगा कि मेरी पीठ डंडे झेलने के लिए मजबूत हो जाए।'' इस पर गांधी अपने स्थान पर खड़े होकर यह कहते हुए सुने गए कि आप रोजगार के बारे में बताइए।

 

Yaspal

Advertising