Jio Recharge: Jio का ये 3 महीने का सबसे सस्ता रिचार्ज, सिर्फ इतनी कीमत मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग, जानिए क्या है फायदे

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 04:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वैसे देश में सस्ते और महंगे दोनों तरह के रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं, लेकिन किस कंपनी का प्लान आपके लिए सस्ता रहेगा? ये सवाल तो आपके मन में भी जरुर आता होगा। दरअसल, Jio के पोर्टफोलियों में कई रिचार्ज प्लान मौजूद हैं, जो अलग-अलग प्राइस सेगमेंट और फीचर्स के साथ आते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक Jio रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं। यह Jio का तीन महीने की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। वैसे तो Jio के पोर्टफोलियों में कई प्लान है। इसमें यूजर्स कॉल, डेटा, SMS और App का एक्सेस मिलेगा।

क्या है कीमत?
कीमत की बात करें तो Jio के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 395 रुपये है। यह Jio वेबसाइट और My Jio App पर लिस्टेड है। इसके लिए प्रीपेड सेक्शन में वैल्यू कैटेगरी में जाना होगा। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। हालांकि इस कीमत में यह वैलिडिटी मिलना काफी मुश्किल है। 

अनलिमिटेड कॉल और डेटा
इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लोकल और STD कॉल शामिल है। Jio के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 6GB डेटा एक्सेस करने को मिल जाएगा। हालांकि ये डेटा कई लोगों को काफी कम लग सकता है। इसके साथ ही यूजर्स को टोटल 1000 SMS एक्सेस करने को मिलेंगे। कॉम्प्लीमेंट्री में यूजर्स को ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। कुछ इसमें JioTV, Jio Cinema, Jio Cloud जैसा नाम शामिल है. इसमें Jio Cinema Premium शामिल नहीं है। ये Jio का प्लान ऑफिशियल वेबसाइट और Myjio App पर मौजूद है। इसके लिए प्रीपेड रिचार्ज के वैल्यू कैटेगरी में जाना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News