‘ये OYO नहीं, कैब है, यहां रोमांस नहीं…’ सवारियों की अश्लील हरकतों से परेशान कैब ड्राइवर ने लगाया अनोखा नोटिस

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 06:08 PM (IST)

हैदराबादः तेलंगाना के हैदराबाद शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ड्राइवर ने अपनी कैब में विशेष अनुरोध वाला पोस्टर लगाया है। कैब ड्राइवर ने पोस्टर के जरिए प्रेमी जोड़ों को कैब के अंदर रोमांस नहीं करने की चेतावनी दी है। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कैब ड्राइवर ने पोस्टर पर लिखा है कि चुपचाप बैठें और दूरी बनाए रखें। यह कोई ओयो नहीं बल्कि एक कैब है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये पूरा मामला हैदराबाद का है। नेटिजन्स इस नोटिस को जमकर शेयर कर रहे हैं। नोटिस में ड्राइवर ने लिखा ये आपका प्राइवेट प्लेस या OYO का कमरा नहीं है। कृपया दूरी बनाकर बैठे और रोमांस न करें। कैब चालक सवारियों की हरकतों से परेशान था, जिससे बचने के लिए उसने ये अनोखा रास्ता अपनाया है।

कैब में लगाया पोस्टर
कैब में लगे पोस्टर में ड्राइवर ने प्रेमी जोड़ों के रोमांस करने को लेकर चेतावनी लिखी है। पोस्टर में लिखा है कि यह एक कैब है, कोई प्राइवेट जगह या फिर ओयो नहीं है। वहीं, पोस्टर में नीचे लिखा है कि कृपया दूरी बनाए रखें और चुपचाप बैठें। ड्राइवर ने इस पोस्टर को ऐसी जगह लगाया है, जहां से आसानी से पीछे बैठे लोग इसे देख सकें और कैब में मर्यादित होकर सफर कर सकें।


कैब ड्राइवर और सवारियों के बीच विवाद के वीडियो होते हैं वायरल
बता दें इससे पहले सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट वायरल हुआ था। जिसमें कैब ड्राइवर ने उसे ‘भैया’ न कहने को आग्रह किया था। इसके अलावा कैब चालक ने नोटिस लगाकर सवारियों को ये चेताया था कि आप कैब के मालिक नहीं है और न ही आप मुझे ज्यादा पैसे दे रहे हैं, इसलिए सम्मान से बात करें और कार को कोई नुकसान न पहुंचाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News