ये लड़की फेसबुक पर ढूंढ रही है अपना दूल्हा, Viral हुआ पोस्ट

Friday, May 04, 2018 - 04:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंटरनेट ने दुनिया इतनी छोटी कर दी है कि अब प्यार और मोहब्बत का इजहार भी सोशल मीडिया पर होने लगा है। ऐसा ही एक मामला केरल का भी सामने आया है जहां एक लड़की अपना जीवनसाथी ढूंढने के लिए फेसबुक की मदद ले रही है। केरल के मलप्पुर्रम की रहने वाली ज्योती केजी ने फेसबुक पर शादी का प्रस्‍ताव शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। अपने इस पोस्ट में उसने फेसबुक के सीईओ मार्क ज़ुकेरबर्ग को भी टैग किया है। 

ज्योति ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मेरी उम्र 28 वर्ष है, मैंने फैशन डिजाइनिंग में बीएससी की है। मैं सिंगल हूं अगर आप किसी उपयुक्त व्यक्ति को जानते हैं तो मुझे बताएं। मेरी कोई डिमांड नहीं है, मेरे लिए न कुंडली न कोई जाति महत्वपूर्ण है। उसने लिखा कि मेरे माता-पिता इस दुनिया में नहीं हैं। ज्योति ने अपने पोस्ट में बताया कि उसने 29 अप्रैल, 2018 को जकरबर्ग को फेसबुक के सहारे जीवनसाथी ढूंढ़ने में मदद के लिए मैसेज किया था।  

ज्योति ने लिखा कि 'मैं #FacebookMatrimony हैशटैग का उपयोग शादी के लिए कर रही हूं। यह लड़का और लड़की दोनों को अपने लिए उचित जीवनसाथी ढूंढ़ने में मदद करेगा। इसके साथ ही ज्योति ने मार्क जकरबर्ग से अनुरोध किया कि वह इस कैंपेन पर ध्यान दें और वर-वधु चुनने के लिए फेसबुक पर आप सर्च ऑपश्न दें। ज्‍योति के अनुसार डेटिंग ऐप टिंडर जैसे फीचर लाता है तो लोग जात‍ि, कुंडली, स्‍टेटस आद‍ि से बाहर निकलकर शादी कर सकेंगे। साथ ही कई मेट्रोमोनियल साइट्स और ब्रोकर्स के भारी फीस से भी छूटकारा म‍िल सकेगा। 
 

vasudha

Advertising