'रास्ते में हूं, बस बारात पहुंचने वाली है...', कहकर किया फोन बंद, फिल्मी कहानी से कम नहीं है ये फेसबुक वाली लवस्टोरी

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 12:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के दातिया जिले से सामने आई लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नही हैं। पहले फेसबुक पर हुआ प्यार और बाद में धोखा। प्यार के जाल में फंसाकर फेसबुक फ्रेंड ने खुद को पूर्व विधायक का पुत्र बताया और गर्लफ्रेंड से शादी करने का वादा किया। खुद तय तारीख पर बारात लेकर नहीं पहुंचा। जानते हैं कि कैसे शुरु हुई ये लवस्टोरी-

भांडेर थाना के लिधोरा हबेली गांव की रहने वाली एक युवती को फेसबुक पर चैटिंग करते हुए एक युवक से प्यार हुआ। अंत में ये दोस्ती प्यार में बदली और फिर बात शादी तक पहुंची। युवक ने अपना नाम आदित्य उर्फ अर्जुन दोहरे बताया।

PunjabKesari

अर्जुन ने खुद को राजस्थान के जयपुर शहर का निवासी बताया और यह भी बताया कि उसके पिता पूर्व में विधायक रहे हैं। फेसबुक वाले प्यार को शादी तक पहुंचाने का फैसला लिया। इतना ही नहीं कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। शादी के लिए 20 मई की डेट फिक्स की गई थी।  

लड़कीवालों के घर पर शादी की रस्में शुरु हो चुकी थी। भांडेर के हरिओम मैरिज गार्डन में शादी की तैयारियां थीं। 20 तारीख को अर्जुन ने कहा कि रात 12 बजे तक बारात लेकर आ रहे हैं और रात को अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया।

इसके बाद दुल्हन के जोड़े में इंतजार कर रही युवती ने भांडेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज करने जांच में इस बात का पता लगाया कि आदित्य उर्फ अर्जुन दतिया के दुरसड़ा थाना के बिजनपुरा गांव का ही रहने वाला है। अब भांडेर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News