Zomato के इस डिलीवरी ब्वॉय के लाखों लोग हुए फैन, जानिए क्या है मामला

Monday, Aug 19, 2019 - 04:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: फूड डिलीवरी एप जोमैटो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती है। एक बार फिर यह चर्चा में है लेकिन इस बार कंपनी के विवाद ने नहीं बल्कि जोमेटो के डिलीवरी बॉय ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खीच लिया हैै। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक बड़ी ही सुरीली आवाज में गाना गाता सुनाई दे रहा है। 

दरअसल अनिर्बन चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रस्तुत हैं प्राणजीत हालोई। (जोमेटो का एक डिलीवरी बॉय, जिसने आज मेरे घर पर खाना पहुंचाया।) अनिर्बन ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैंने इस हफ्ते की शुरुआत में फूड-डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमेटो से खाना ऑर्डर किया था। डिलीवरी बॉय हालोई चक्रवर्ती के प्रोफाइल से पता चला कि वह एक गायक बनना चाहता है।

 

अनिर्बन ने बताया कि जब हालोई उनके घर खाना लेकर पहुंचे तो मैंने उनसे गाना गाने की गुजारिश की।पोस्ट में लिखा कि हालोई काफी अच्छा गाता है, जिसकी वजह से मैंने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मेरी सबसे गुजारिश है कि वे इसे देखें और उसके सपने को पूरा करने में मदद करें। डिलीवरी बॉय के गाने का यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया, जिसे अब तक  8,500 बार से अधिक शेयर किया जा चुका है। 

vasudha

Advertising