कभी धृतराष्ट्र बनकर पॉपुलर हुआ ये एक्टर, आज पैसों के खातिर एडल्ट फिल्मों में कर रहा काम

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 04:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: रामानंद सागर के लोकप्रिय टीवी शो ‘श्री कृष्णा’ का हर किरदार और उसे निभाने वाले कलाकार लोगों को आज भी बखूबी याद है। इन पॉपुलर टीवी शो को तो हर किसी ने देखा है। उन्हीं में से एक हैं धृतराष्ट्र का किरदार निभाने वाले तारकेश चौहान। कहना गलत नहीं होगा कि धृतराष्ट्र का किरदार निभाकर तारकेश काफी फेमस हो गए। इसके बाद उन्हें दुर्गा, तेनाली राम, ये है आशिकी जैसे कई टीवी शोज में देखा गया।

वह अब बाबूजी बन चुके हैं जो एडल्ट फिल्मों और सीरीज में महिलाओं के साथ इश्क फरमाते नजर आते हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम तारकेश चौहान की बात क्यों कर रहे हैं? दरअसल, आपको जानकर हैरानी होगी कि कभी धृतराष्ट्र बनकर पॉपुलर हुआ ये एक्टर आज काम के लिए मोहताज हो चुका है। आलम ये है उन्हें पैसे कमाने के लिए एडल्ट फिल्मों का सहारा लेना पड़ रहा है। दरअसल तारकेश चौहान उल्लू ऐप की एडल्ट सीरीज में काम कर रहे हैं।

वह एडल्ट शोज में ससुर का रोल कर रहे हैं, जिन्हें बाबूजी के नाम से जाना जाता है और वह अपने से छोटी उम्र की महिलाओं के साथ रोमांस करते दिखते हैं। धार्मिक शो करने के बाद आज वह इस तरह के शोज में इंटिमेट सीन कर रहे हैं। 

पैसों की तंगी ने करवाया ये काम
पहले धार्मिक शो और अब एडल्ट फिल्में ऐसा करने के लिए सोशल मीडिया पर तारकेश चौहान को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। रिपोर्ट्स की मानें तो जब उन्हें अच्छा काम मिलना बंद हो गया तो उन्हें पैसों की तंगी होने लगी। जिसके बाद वह उल्लू ऐप की एडल्ट सीरीज में काम करने को मजबूर हो गए। 

इन वेब सीरीज में कर चुके हैं काम
तारकेश चौहान ‘केयर टेकर’, ‘पलंग तोड़ सिसकियां’, ‘पलंग तोड़ सिसकियां सीजन 2’, ‘पलंग तोड़ सिसकियां सीजन 3’ और ‘रसीली’ में नजर आ चुके हैं। इन सीरीज को करने के बाद उनकी छवि बिल्कुल बदल चुकी है। जिसका उन्हें पर्सनल लाइफ में हर्जाना भी भुगतना पड़ता है। बता दें कि तारकेश चौहान ‘श्री कृष्णा’ के अलावा बी.आर चोपड़ा की ‘महाभारत’ में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने टीवी सीरियल ‘अलिफ लैला’ में भी काम किया है। बता दें कि तारकेश सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के साथ साथ अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं। 

कौन हैं तारकेश चौहान?
बता दें कि तारकेश चौहान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘तुम्हारे सहारे’ से की थी। इसके बाद उन्हें ‘श्री कृष्णा’ में देखा गया था। इस शो से उन्हें असली पहचान मिली थी। हालांकि वो बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ में भी काम कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारकेश एडल्ट फिल्मों में काम करने के अलावा अपना यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं। उनके चैनल पर अधिकतर वीडियो उनके ऑडिशन की होती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News