महाराष्ट्र: बिना ताला तोड़े और सलाखें मोड़े लॉकअप से भागा चोर...डेमो देख पुलिसवालों के भी उड़े होश

Tuesday, Mar 22, 2022 - 02:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के पुणे में चोर के फरार होने के तरीके को देखकर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। चोर ने न ताला तोड़ा और न ही सलाखें मोड़ी फिर भी वो पुलिस लॉकअप से फरार होने में कामयाब रहा। दरअसल महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक पुलिस स्टेशन से चोर भागने में कामयाब हो गया। हालांकि पुलिस चोर को फिर से पकड़ने में कामयाब रही। इसके बाद पुलिस ने चोर को डेमो दिखाने के लिए कहा कि वो किस तरह से बिना ताला तोड़े और सलाखे मोड़े फरार हुआ। 

 

यह है पूरा मामला
पुणे-नासिक हाइवे के पास एक पुलिस स्टेशन के लॉकअप से एक चोर गायब हो गया। हैरानी वाली बात यह थी कि लॉकअप का ताला बंद था, लोहे की सलाखें ज्यों की त्यों थी, फिर भी चोर कैसे भाग गया। पुलिस को लगा कि कहीं चोर के पास कोई दिव्य शक्ति तो नहीं। हालांकि चोर फिर से पुलिस के हत्थे चढ़ा तो पूरी कहानी समझ आई।

 

पुलिस ने चोर से डेमो देने को कहा कि वो किस तरह से लॉकअप से बाहर निकला। चोर ने भी झट से पुलिस के सामने डेमो दिया। चोर का डेमो देख पुलिस देखती ही रह गई। वो सलाखों में से ही भागा लेकिन बिना उनको तोड़े हुए। चोर के इस डेमो को देख पुलिस अधिकारी अब यह सोचने पर मजबूर है कि पुलिस स्टेशन के लॉकअप को और भी मजबूत करना जरूरी है।

Seema Sharma

Advertising