नैशनल कान्फ्रेंस का बड़ा बयान: पाकिस्तान में हैं आतंकी शिविर

Friday, Apr 28, 2017 - 12:35 AM (IST)

श्रीनगर : पाकिस्तान के साथ वार्ता की पैरवी करने वाली जम्मू कश्मीर की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी नैशनल कान्फ्रेंस ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि पाकिस्तान में आतंकी खेमे हैं। नैकां के वरिष्ठ नेता मुस्तफा कमाल ने वीरवार को कहा कि पाकिस्तान में आतंकवादियों के शिविर हैं। कुपवाड़ा में आतंकियों द्वारा सैन्य शिविर पर किए गए हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए नैकां नेता यह कहा। हमले में सेना के तीन जवान शहीद हो गए जिसमें एक कप्तान और एक जेसीओ भी शामिल हैं।

नैशनल कान्फ्रेंस नेता ने कहा, हां यह बात सच है कि पाकिस्तान में आतंकी खेमे हैं और वहीं से कश्मीर के लिए आतंकियों को प्रशिक्षित किया जाता है। 27 वर्ष हो गए हैं, जब पहली बार आतंक ने घाटी में दस्तक दी थी। उन्होंने आतंकी हमलों के लिए भारत को भी दोषी ठहराया और कहा कि भारत भी उतना ही जिम्मेदार है क्योंकि वो कश्मीर मुद्दा हल नहीं करता है।

अलगाववादी नेता आसिया अंद्राबी की गिरफ्तारी पर कमाल ने कहा, अंद्राबी के गिरफ्तार होने से कोई आसमान नीचे नहीं गिर जाएगा। अंद्राबी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया और उन्हें राम बाग के महिला पुलिस स्टेशन में रखा गया है। उनके खिलाफ दर्ज मामलों की अभी तक जानकारी नहीं दी गई है।

 

Advertising