लाखों के सामान के साथ दो चोर गिरफ्तार

Wednesday, Sep 06, 2017 - 07:40 PM (IST)

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आज दो चारोंं को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद पुलिस ने 3 चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए लाखों रुपए का सामान बरामद किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और चोरों के अन्य साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। दरअसल हाल के कुछ समय में ही श्रीनगर के सदर इलाके में कई चोरी की घटनाएं हुई थी, जिनकी जांच के लिए एस.डी.पी.ओ. सदर संदीप भट्ट की अगुवाई में एक टीम बनाई गई।


बताया जा रहा है कि पुलिस टीम को इलाके के रहने वाले 2 लोगों पर शक हुआए जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने पुलिस को सब सच बता दिया और इलाके में हुई 3 चोरी की घटना में शामिल होने की बात मान ली। दोनों चोरों की पहचान कमलजीत सिंह और मलकीत सिंह के रुप में हुई है। दोनों चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने सोने के आभूषणए इलेक्ट्रॉनिक सामान जैसे लैपटॉपए एप्पल आईपैडए मोबाइल फोन आदि के साथ साथ गैस सिलेंडर, स्टोव, जैकेट, जूते आदि भी बरामद किए हैं।


सारे सामान की कीमत करीब 7 लाख रुपए बतायी जा रही है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और इनके बाकी साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 

Advertising