कांग्रेस मुख्यालय में दिखा अनोखा नजारा, पोस्टर राहुल गांधी का और टी-शर्ट पीएम मोदी की

Friday, Apr 26, 2019 - 07:16 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जयपुर स्थित राजस्थान प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में शुक्रवार को एक रोचक नजारा देखने को मिला। इस नजारे को देखकर एक बार तो कांग्रेस नेता भी हक्के-बक्के रह गए। दरअसल, हुआ यूं कि शुक्रवार को कांग्रेस नेता और इंडियर ओवरसीज कांग्रेस अध्यक्ष के अध्यक्ष सैम पित्रोदा  बुद्धिजीवी वर्ग के साथ संवाद और प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे। कार्यक्रम की पहले से तैयारी की जा रही थी। तैयारियों के दौरान कुछ मजदूर पीएम नरेंद्र मोदी के नाम की टी-शर्ट पहने हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बैनर लगाते हुए नजर आए।

मीडियाकर्मियों ने यह नजारा जब अपने कैमरों में कैद करना शुरू किया तो कांग्रेस नेताओं का ध्यान गया और इन मजदूरों को हटाया गया। मजदूरों ने 16 जनवरी 2018 को बाडमेर में आयोजित हुए बाडमेर रिफाइनरी एवं पेट्रोकेमिकल परियोजना के शुभारंभ के दौरान तैयार करवाई गई टी-शर्ट पहन रखी थी।

टी-शर्ट पर बड़े अक्षरों में योजना के नाम के साथ पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिखा हुआ था। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर भी राहुल गांधी के होर्डिंग जिन लोहे की रॉड पर लगाए गए। उनमें से भी दो पर पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो छपी हुई थी, जिसे बाद में हटाया गया। 
 

Yaspal

Advertising