मास्क का मजाक उड़ाने वाले TikTok स्टार को हो गया कोरोना, अब रोत हुए बोला- प्लीज...

Monday, Apr 13, 2020 - 12:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस के खतरे के बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे मजाक में जले रहे हैं। ऐसा ही कुछ किया 25 साल के एक टिकटॉक स्टार ने। उसने मास्क का मजाक बनाते हुए क​हा था कि कपड़े के टुकड़े' पर क्या भरोसा रखना है। रखना है तो ऊपर वाले 'खुदा' पर रखो। हालांकि उसे यह नहीं पता था कि वह खुद ही इस बीमारी का शिकार हो जाएगा। 

 

इस टिक टॉक वीडियो में दिख रहा है कि मुस्लिम टोपी पहने हुए इस युवक को जब पूछा जाता है कि अरे भाई आप वायरस की वजह से तुम मास्क क्यों नहीं पहनते तो वह दुपहिया वाहन पर बैठे हुए कहता है, ''कपड़े के टुकड़े'' पर क्या भरोसा रखना है। रखना है तो ऊपर वाले खुदा पर रखो। इस दौरान वह अपने हाथों में लिए एक तौलिये को भी फेंक देता है।

 

मध्‍यप्रदेश में सागर जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी एम एस सागर ने कहा कि टिकटॉक वीडियो में मास्‍क न पहनने की सलाह देने वाले एक शख्‍स  कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसे स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि इस मरीज ने कोई विदेश यात्रा नहीं की है। वह सर्दी, खांसी एवं बुखार की शिकायत लेकर खुद ही टीबी अस्पताल स्थित कोरोना जांच केन्द्र पहुंचा था। 10 अप्रैल को उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई और सागर जिले में वह कोविड-19 का पहला मरीज है। 

 

टिकटॉक स्टार ने अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भी एक वीडियो बनाया, जिसमें वह मुंह पर मास्‍क लगाए हुए है और लोगों से अपील कर रहा है कि वे उसके जल्‍द ठीक होने के लिए प्रार्थना करें। अस्पताल से मोबाइल से वीडियो शूट करने के बाद इंटरनेट पर अपलोड करने की जानकारी पर युवक का मोबाइल जमा करा लिया गया है।
 

vasudha

Advertising