दशहरा देखकर घर लौट रही थी किशोरी… रेप की कोशिश, फिर पत्थर के खदान में दिया धक्का

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 05:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से इंसानियत के शर्मसरार करने वाला मामला सामने आया है। जहां रामलीला देखकर घर लौट रही किशोरी से रेप की कोशिश की गई, लेकिन जब आरोपी ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाया तो उसने लड़की को बंद पड़े पत्थर की खदान में धकेल दिया, जिसकी वजह से लड़की के मुंह, सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आई हैं।

पीड़िता चोपन  के बर्दिया की रहने वाली है, जो घर से 5 किलोमीटर दूर दशहरा देखने गई थी, रात में लौटते समय घर से कुछ समय पहले ही गांव के एक आरोपी ने लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की। जब वो अपनी इस हैवानियत पर कामयाब नहीं हो पाया तो उसने किशोरी को बंद पड़ी पत्थर खदान में लगभग 100 फीट नीचे धकेल दिया। चोट लगने की वजह से किशोरी पूरी रात बेहोश थी।

जब लड़की काफी समय तकघर नहीं लौटी तो घरवाले उससे परिवार परेशान हो गए। इसके बाद जब गांव के लोग शौच के लिए निकले तो उन्होंने देखा कि खदान में लड़की के गिरे होने की सूचना मिली। पहचान होने पर परिवार को तुरंत इसके लिए सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे घरवालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और लड़की को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News