छात्रा को कार में बिठा कर फुर्र हुआ शिक्षक,मचा हडकंप

Tuesday, Jul 04, 2017 - 08:11 PM (IST)

हल्द्वानी: गुरु शिष्या की परंपरा को शर्मसार करने वाली घटना हल्द्वानी के कमलुआगांजा क्षेत्र की है। स्कूल छोडने का झांसा देकर शिक्षक छात्रा को कार में बैठाकर हल्द्वानी की ओर जबरन ले जाने लगा, तभी छात्रा ने शोर मचाया तो राहगीरों में हड़कंप मचा गया ,कमलुवागांजा में लोगों ने घेराबंदी कर शिक्षक की कार रुकवा ली।

इसके बाद लोगों ने शिक्षक की जमकर धुनाई करते हुए उसकी कार में भी तोड़ फोड़ की,शिक्षक की कार से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई हैं,  बाद में पुलिस बुलाकर शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया गया ,छात्रा के परिजनों की तहरीर पर शिक्षक के विरुद्ध धारा &6&, &66, &54, 506 व पॉस्को अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीड़िता के परिजनों के अनुसार कालाढूंगी के समीप नयागांव में रहने वाली किशोरी कमोला के माध्यमिक स्कूल में नवीं की छात्रा है। उसी स्कूल में कुछ समय पूर्व तक कालाढूंगी में रहने वाला शिक्षक मोबीन भी पढ़ाता था। इसी साल मार्च में उसका तबादला ओखलकांडा के गैड़ा गांव स्थित जूनियर हाईस्कूल में हो गया। इन दिनों शिक्षक घर आया हुआ था।

सोमवार की सुबह जब छात्रा को उसका भाई स्कूल छोडऩे निकला तो उसकी मोटरसाइकिल पंचर हो गई ,तभी मोबिन वहां से गुजर रहा था और उसने छात्रा को स्कूल छोडऩे के बहाने अपनी कार में बैठा लिया ,स्कूल ले जाने के बजाय शिक्षक ने कार हल्द्वानी की ओर दौड़ा दी। घबराई छात्रा ने शोर मचाया तो शिक्षक उसे धमकियां देने लगा। वहीं कमलुवागांजा चौराहे पर लोगों ने कार से चिल्ला रही छात्रा की चीख सुनी। लोगों ने पीछा कर कार को रुकवा लिया। छात्रा की आपबीती सुन आक्रोशित लोगों ने शिक्षक को जमकर पीटा और कार में पथराव कर तोडफ़ोड़ कर दी।

Advertising