J&K: सैनिकों को बड़ी कामयाबी, लश्कर के आतंकियों ने बना रखा था बंकर, ऐसे हुआ भंडाफोड़

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 07:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के काविनी इलाके में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया करके उसे नष्ट कर दिया। सुरक्षाबलों ने यहां भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की। अधिकारियों ने बताया कि 55 राष्ट्रीय राइफल्स और 185 सीआरपीएफ बटालियन के साथ अवंतीपोरा पुलिस के संयुक्त तलाशी अभियान में लश्कर-ए-तैयबा के एक भूमिगत ठिकाने का भंड़ाफोड़ किया गया है। तलाशी के दौरान सुरक्षाबलों को यहां खाने-पीने की चीजें, विस्फोटक, गोला-बारूद और एके-47 राइफल की 2091 राउंड गोलियां मिली हैं। आपत्तिनजक चीजों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। संबंधित पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई
जम्मू-कश्मीर के बडगाम में शुक्रवार को आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर गोलियां चलाईं। पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और गोलीबारी रुक गई है। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने चंदूरा इलाके के हार्देपोरा में एक बगीचे से सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। उन्होंने बताया कि इलाके को घेर कर आतंकवादियों की तलाश की जा रही है।


जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर
जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के चाकुरा इलाके में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News