कॉमेडियन कपिल शर्मा हुए सीरियस, पूरे विवाद पर दी सफाई

Friday, Sep 09, 2016 - 08:17 PM (IST)

मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने मुंबई महानगर निगम कॉर्पोरेशन पर पांच लाख रुपए का आरोप लगाकर देश की राजनीति में घमासान मचा दिया है। जिसके बाद कपिल शर्मा खुद ही आरोपों के घेरे में घिर गए। सुबह से चल रहे सियासी घमासान के बाद शाम होने पर कपिल शर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि वह सिर्फ भ्रष्टाचार के खिलाफ बात कर रहे है और उनका बयान किसी राजनीतिक पार्टी के खिलाफ नहीं है। 

कपिल शर्मा ने शुक्रवार शाम सात बजे ट्वीट करते हुए कहा कि मैने सिर्फ उस भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई है, जिसका मैंने सामना किया है। मैं बीजेपी, एमएनएस, शिवसेना या किसी राजनीतिक पार्टी को इसके लिए दोषी नहीं ठहरा रहा।

बता दें कि शुक्रवार सुबह कपिल शर्मा ने मुंबई महानगर निगम कार्पोरेशन पर पांच लाख रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्वीट कर पूछा कि क्या यही हैं अच्छे दिन, मैनें पिछले पांच सालों में पंद्रह करोड रुपए का टेक्स जमा किया है, इसके बावजूद मुझे ऑफिस खोलने के लिए जगह नहीं दी जा रही।

कपिल शर्मा के पीएम मोदी को ट्वीट के बाद मुंबई महानगर निगम कॉर्पोरेशन ने कपिल शर्मा को उसी के जाल में फंसा दिया। निगम अधिकारियों ने कपिल से पूछा कि वह 5 लाख रिश्वत मांगने वाले का नाम बताएं। बीएमसी ने कपिल पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुंबई वेस्ट इलाके में कपिल के ऑफिस का अवैध तरीके से निर्माण का काम चल रहा है, यही नहीं, 16 जुलाई को नोटिस भेजने के बाद भी कपिल ने निर्माण का काम जारी रखा है, बाद में चार अगस्त को बीएमसी ने अवैध निर्माण गिरा दिया।

जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा से जल्द ही मुंबई पुलिस पूछताछ कर सकती है। कपिल शर्मा के आरोपों के बाद बीजेपी एमएलए राम कदम ने मुबई पुलिस के सामने शिकायत दर्ज करवाई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस कपिल से पूछताछ के लिए समन भेजेंगी। 

 
Advertising