वोटरों से बोले केजरीवाल, दूसरी पार्टी पैसा दे तो ले लेना पर वोट AAP को देना

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2019 - 11:06 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। केजरीवाल ने चांदनी चौक लोकसभा में 'आप' उम्मीदवार पंकज गुप्ता के लिए चुनावी प्रचार करके हुए आरोप लगाया कि भाजपा हमारे विधायकों को मोटी रकम देकर खरीद रहे हैं। केजरीवाल ने चुनावी रोड शो करते हुए लोगों से पूछा कि क्या दूसरी पार्टी वाले चुनाव से पहले पैसे देने आते हैं या नहीं। दिल्ली सीएम ने कहा कि वो आएंगे तो पैसे ले लेना मना मत करना पर वोट झाड़ू को ही देना। केजरीवाल ने कहा कि हमारे पर देने के लिए पैसे नहीं आएंगे इसलिए दूसरी पार्टियों के दिए पैसे रख लेना और वोटिंग वाले दिन बटन झाड़ू का दबाना।

वहीं इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने भी भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके 7 विधायकों को भाजपा ने अपने दल में लाने के लिए 10-10 करोड़ रुपए देने की पेशकश की। हालांकि भाजपा ने इस दावे को ‘विचित्र आरोप’ बताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ध्यान आकर्षित करने के लिए बेचैन है।

सिसौदिया ने आरोप लगाया कि भाजपा ने इससे पहले भी आप के विधायकों को ‘खरीदने’ की कोशिश की थी, जिस पर जनता ने उचित जवाब दिया था। उन्होंने दावा किया कि इस बार भी जनता उन्हें करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा, ‘‘अब जबकि भाजपा के पास विकास का कोई मुद्दा उठाने के लिए नहीं रह गया तो वह आप के 7 विधायकों को 10-10 करोड़ में खरीदने के प्रयास में जुट गई है।’’ उल्लेखनीय है कि दिल्ली में छठे चरण के तहत 12 मई को मतदान होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News