जहांगीरपुरी में ऐक्शन से भड़के राघव चड्डा, कहा- दंगे रोकने हैं तो सबसे पहले अमित शाह के घर पर चले बुलडोजर

Wednesday, Apr 20, 2022 - 02:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के हिंसा प्रभावित जहांगीरपुरी इलाके में प्रशासन के अतिक्रमण रोधी अभियान को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो जारी कर कहा कि बीजेपी पार्टी पूरे देश में दंगे करवा रही है। अगर देश में दंगे रोकने हैं तो सबसे पहले बीजेपी मुख्यालय पर बुलडोजर चलना चाहिए। मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं अगर ऐसा किया जाता है तो दंगे रूक जाएंगे।

राघव चड्ढा ने गृह मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि, अमित शाह के इशारे पर देंगे हो रहे हैं। दंगों को रोकना है तो सबसे पहले अमित शाह के घर पर बुलडोजर चलवाइए। उन्होंने कहा कि बीते आठ सालों में बीजेपी ने पूरे देश में बड़ी तदाद में बांग्लादेशी और रोहिंग्या को बसाया है, और आज इनका इस्तेमाल दंगे करवाने के लिए कर रही है। जहांगीरपुरी में अतिक्रमण को लेकर राघव चड्ढा ने कहा पिछले 15 सालों में भाजपा के नेताओं ने पैसे खाकर अवैध निर्माण करवाया। एमसीडी को उन नेताओं के उन अफसरों के घर भी तोड़ने चाहिए जिन्होंने रिश्वत लेकर इनका निर्माण होने दिया।

जहांगीरपुरी में बिते शनिवार को हनुमान जयंती पर हिंसा हुई थी। जिसके बाद दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के आरोपियों की अवैध संपत्तियों पर बुधवार को बुलडोजर चलाया जा रहा था। वहीं, उत्तरी दिल्ली नगर निगम का कहना है कि ये कार्रवाई अवैध संपत्तियों और अतिक्रमण पर की जा रही है। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को दिल्ली के हिंसा प्रभावित जहांगीरपुरी इलाके में प्रशासन के अतिक्रमण रोधी अभियान पर रोक लगा दी। शीर्ष अदालत ने दंगे के आरोपियों के खिलाफ कथित तौर पर लक्षित नगर निकायों की कार्रवाई को चुनौती देने वाली याचिका भी सुनवाई के लिए स्वीकार कर ली। 

rajesh kumar

Advertising