12-12 घंटे काम कराते हैं, खाने में देते हैं सूखी रोटी! पुलिस वाले ने सड़क पर खाने की थाली लेकर रो-रो कर की शिकायत

Thursday, Aug 11, 2022 - 09:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश की रक्षा और सिक्योरटी के लिए हमेशा तत्पर रहने वाली हमारी फौज और  पुलिस को जहां हमें हमेशा गर्व महसूस होता है वहीं प्रशासन द्वारा एक पुलिस वाले के साथ शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल, उत्तर प्रदेश (UP) के फिरोजाबाद (Firozabad) में एक पुलिस वाले ने मेस में खराब खाने की शिकायत की इतना ही नहीं इस पुलिस वाले ने रो-रो कर अच्छा खाना ना मिलने की शिकायत की है।  

दरअसल, सिपाही मनोज कुमार (manoj kumar) वर्दी में सड़क पर हाथों में खाने की प्लेट लेकर लोगों से शिकायत कर रहा है कि उन्हें मेस में अच्छा खाना तक नसीब नहीं है और न ही कोई सुनवाई है।  उसने कहा कि दाल पानी जैसी मिलती है, शिकायत करो तो जिले के पुलिस अधिकारी इस मामले पर बोलने को तैयार नहीं हैं। 
 

दरअसल, जब बुधवार को मनोज मेस (mess)  में खाना खाने पहुंचा तो उशने देखा कि हमेशा की तरह कल फिर से अच्छा नहीं मिला जिस पर उसने  सीनियर अधिकारियों  से इसकी शिकायत की लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी इससे हताश होकर मनोज ने  हाथों में खाने की थाली लेकर सड़क पर आ पहुंचा औऱ रो-रो कर अपनी व्यथा सुनाने लगा। उसने बताया कि मेस में उन्हें अच्छा खाना नहीं मिलता इतना ही नहीं दाल भी पानी की तरह मिलती है।   रोटी भी खाने लायक नहीं है। 

 

वहीं इसके बाद जैसे ही इसकी खबर आला अधिकारियों को मिली तो वह फौरन वहां पहुंच गई और कुछ पुलिस कर्मी मनोज कुमार को जबरन जीप में बैठाकर पुलिस लाइन ले गए।  जिसके बाद फिरोजाबाद पुलिस ने ट्वीट कर लिखा कि  मेस के खाने की गुणवत्ता से सम्बन्धित शिकायती ट्वीट प्रकरण में खाने की गुणवत्ता सम्बन्धी जांच सीओ सिटी कर रहे हैं। 
 

Anu Malhotra

Advertising