उद्घाटन से पहले ढही रत्नागिरी रेलवे स्टेशन की नवनिर्मित छत, सामने आया Video

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 05:57 PM (IST)

मुंबईः कोंकण क्षेत्र में भारी बारिश के कारण रत्नागिरी रेलवे स्टेशन की नवनिर्मित ढलवा छत क्षतिग्रस्त हो गई। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। कोंकण रेलवे के अधिकारियों के अनुसार रविवार शाम को भारी बारिश और तेज हवाओं के कारण टिन की चादरें उड़ गईं और इमारत की ढलवा छत गिर गई, जिससे छत का लगभग 15 से 20 वर्ग फुट हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पश्चिमी प्रवेश द्वार पर इस संरचना का निर्माण राज्य लोक निर्माण विभाग द्वारा शुरू की गई सौंदर्यीकरण परियोजना के तहत हुआ था और यह काम अभी पूरा होना बाकी है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें इमारत की ढलवा छत लटकती हुई और बाद में गिरती हुयी दिखाई दे रही है। पूरी छत हवा के साथ हिलती हुई दिखाई दे रही है।


रेलवे के एक अधिकारी ने बताया, "पूरा काम पूरा होने से पहले ही छत क्षतिग्रस्त हो गई है।" उन्होंने बताया कि उन्हें कुडाल और सिंधुदुर्ग नगरी रेलवे स्टेशन से पानी के रिसाव की भी शिकायतें मिली हैं। उन्होंने कहा कि यात्री कार्य की गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं।

कोंकण रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि यह काम लोक निर्माण विभाग कर रहा है, इसलिए उन्होंने संबंधित अधिकारियों को नुकसान के बारे में सूचित कर दिया है। विभाग ने लगभग 36 रेलवे स्टेशन के अग्रभाग और प्रवेश द्वार के सौंदर्यीकरण के लिए कोंकण रेलवे के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News