बीच सड़क कुल्हाड़ी से काट दी युवक की गर्दन, पुलिस देखती रही तमाशा

Thursday, Sep 27, 2018 - 12:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  हैदराबाद से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है, जहां​ दिन-दहाड़े एक युवक को कुल्हाड़ी से काट दिया गया। हैरानी की बात है मौत का तांडव पुलिस के सामने हुआ, जिसके बावजूद आरोपियों को रोका न​हीं गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ​हो रहा है। 

यह मामला हैदराबाद के अट्टापुर रोड पीवीएनआर एयरपोर्ट एक्सप्रेस वे का है। मृतक रमेश बीते साल हुई महेश गौड़ नाम के व्यक्ति की हत्या का मुख्य आरोपी था। माना जा रहा है महेश के पिता और चाचा ने बदला लेने के लिए रमेश को मौत के घाट उतार दिया। घटना के दिन रमेश राजेंद्र नगर कोर्ट से अपने घर की ओर जा रहा था। थोड़ी दूर तक उसका पीछा करने के बाद आरोपियों से उस पर हमला बोला दिया। पहले रमेश को धक्का देकर ज़मीन पर पटक दिया और इसके बाद कुल्हाड़ी से उस पर वार करना शुरू कर दिया।


घटना के दौरान मौजूद लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उन्हें भगा दिया। जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त एक पुलिस पैट्रोलिंग गाड़ी भी वहां से गुजरी, लेकिन मौके पर नहीं रुकी। इससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं। जब रमेश ने दम तोड़ दिया तो दोनों हमलावरों ने हथियार फेंक कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। 

vasudha

Advertising