अपने निर्देशों पर अमल न होता देख गुस्से में मंत्री ने दी धरने पर बैठने की चेतावनी

Saturday, May 05, 2018 - 08:25 PM (IST)

शिवपुरी: मध्यप्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री और स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने शहर में चल रहे पानी संकट के निवारण के लिए जब अपने निर्देशों पर अमल न होते देखा तो शनिवार को वह अपना आपा खो बैठीं और उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए काम करवाने के लिए स्वयं धरने पर बैठने की चेतावनी दे डाली।

यशोधरा शनिवार को जब शहर के सोनचिरैया रोड पर करौंदी संपवैल का निरीक्षण करने गई तो उन्होंने देखा कि सिंध जलावर्धन योजना की क्रियान्वयन करने वाली एजेंसी ने बायपास से करौंदी संपवैल तक लाइन नहीं जोड़ी है, जो उन्हें शुक्रवार शाम तक जोडऩी थी। यह देखकर वह आपा खो बैठीं और उन्होंने मीडिया के सामने ही सख्त लहजे में कहा, ‘अब समय आ गया है, मुझे भी धरना पर बैठना होगा।’

यशोधरा ने एजेंसी के अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कड़े शब्दों में कहा कि मुझे झूठ बोल-बोलकर परेशान कर दिया है। तुम्हारे कारण अब मुझे धरना पर बैठना होगा।  मंत्री ने जिला कलेक्टर तरुण कुमार राठी को जल्द से जल्द योजना को क्रियान्वयन करने वाली एजेंसी का ठेका समाप्त करने की कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इसके बाद वह कार्यों का निरीक्षण किए बिना ही वहां से रवाना हो गईं। 

Punjab Kesari

Advertising