मध्यप्रदेश के मंत्री की फिसली जुबां, महिला मंत्री को मंच से कहा...

Tuesday, Jan 10, 2017 - 06:22 PM (IST)

भोपाल : मध्यप्रदेश में बड़बोले नेता और उनके बेतुके बयानों का एक दौर खत्म होता है तो दूसरा शुरू हो जाता है। पिछले साल पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल गौर ने सरकार की जमकर थू-थू कराई थी। उन्होंने एक महिला के पीछे हाथ मार दिया था। अब फिर से एक मंत्री बेकाबू हुए हैं। उन्होंने मंच से ही दूसरी मंत्री को न केवल खूबसूरत कहा, बल्कि ये भी बोले- मंत्री जी आप तो अंग्रेजों की तरह गोरी हैं। 

बोल कुछ रहे थे, बोल कुछ गए
कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन की जुबान एक बार फिर फिसल गई। राजधानी के समन्वय भवन में कुपोषण और कृषि पर आयोजित कार्यशाला में बोलते हुए वे मंच पर बैठीं महिला एवं बाल विकास मंत्री की सुंदरता की तारीफफ करने लगे। बिसेन ने कहा कि हमारी मंत्री तो इतनी सुंदर हैं कि अंग्रेज लगती हैं। दरअसल, बिसेन पोषण को लेकर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि उछल-कूद करो, एक्सरसाइज करो, घूमो-फिरो तो सब ठीक रहता है। हमारे स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह तो 16 किमी घूमते हैं। बिसेन ने कहा वहीं नरोत्तम मिश्रा शाम को घूमने जाते हैं। वे हमारे सबसे चमकदार मंत्री हैं। इसके बाद वे अर्चना चिटनिस की बात करने लगे। बिसेन की बात सुनकर मंच पर बैठी अर्चना चिटनिस भी चौंक गईं।

कांग्रेस ही नहीं भाजपा में भी ऐसे कई नेता और मंत्री हैं जो अपने मर्यादित और विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। एमपी में विवादित बयान देने वालों में गृहमंत्री बाबूलाल गौर, डा.गौरीशंकर शेजवार, कैलाश विजयवर्गीय, विजय शाह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान और प्रभात झा शामिल हैं।

Advertising