बीच बारात दूल्हे को अपने साथ लेकर भागी घोड़ी,  पकड़ने के लिए बारातियों ने लगाई दौड़(Video)

Thursday, Jul 22, 2021 - 02:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  अकसर शादियों में अजीबोगरीब किस्से देखने को मिल जाते हैं।  कई बार कुछ ऐेसी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो जाती है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।  ऐसा ही किस्सा देखने को मिला राजस्थान के अजमेर में, जहां एक घोड़ी दूल्हे को लेकर ही भाग निकली। उसे रोकने के लिए बारातियों को कई किलोमीटर तक दौड़ लगानी पड़ी।


यह मामला है अजमेर के नसीराबाद का, जहां रामपुरा गांव से धूमधाम से एक दूल्हे की बारात निकली। तभी पटाखों का शोर सुनकर घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को लेकर भाग निकली। यह देख बारातियों के होश उड़ गए। बारातियों ने कार-बाइक से पीछाकर करीब 4 किलोमीटर दूर जाकर घोड़ी को  पकड़ा। गनीमत यह रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, दूल्हे को भी कोई चोट नहीं आयी।


 इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी कर लिखा गया कि तोरण की रस्म की तैयारी चल रही थी. सभी बाराती दूल्हे को घेरकर खड़े थे। हर कोई काफी खुश था लेकिन तभी घोड़ी की इस हरकत से पूरा माहौल ही बदल गया। दूल्हे ने अपनी तरफ से घोड़ी को रोकने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन घोड़ी को रोक पाना उसके बस में नहीं था। यह वीडियो चर्चा का विषय बन गई है। लोग इसे लेकर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

vasudha

Advertising